देखिए कल कैसा रहेगा मौसम: 25 जून 2024 – दिल्ली से लेकर यूपी-बिहार तक गर्मी को धोएगी बारिश

0
33

Weather Forecast, कल का मौसम 25 June 2025: दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में मौसम सुहावना हो चुका है। मॉनसून भी धीर-धीरे आगे बढ़ रहा है। मॉनसून ने बिहार-झारखंड को कवर लिया है और अब गुजरात और यूपी के हिस्सों तक पहुंच चुका है।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली समेत देशभर में मौसम का मिजाज बदल गया है। दिल्ली-एनसीआर से लेकर यूपी, राजस्थान, बिहार समेत कई राज्यों में भीषण गर्मी से राहत मिली है। बारिश और मॉनसून से मौसम सुहावना हो गया है। मॉनसून ने पूर्वी यूपी के कई इलाकों में दस्तक दे दी है। इधर गुजरात की ओर भी मॉनसून बढ़ रहा है। मौसम विभाग ने गुजरात, मध्य प्रदेश, झारखंड, बिहार, यूपी, दिल्ली समेत कई राज्यों में कल यानी 25 जून को बारिश की संभावना जताई है। वहीं अब इन इलाकों में हीट वेब चलने के आसार नहीं हैं।

दिल्ली-एनसीआर में कल आंधी-बारिश

दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो-तीन से मौसम सुहावना बना हुआ है। मौसम विभाग ने मंगलवार को भी राजधानी में आंधी-बारिश की संभावना जताई है। IMD के अनुसार कल दिल्ली में अधिकतम तापमान 40 तो न्यूनतम तापमान 31 डिग्री रह सकता है। हालांकि दिल्ली के तापमान में मामूली वृद्धि हो सकती है, लेकिन लू की स्थिति की उम्मीद नहीं है और हल्की आंधी आ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here